Ariana Grande : अमेरिका की मशहूर पॉप स्टार Ariana ने कोरोना में अपने दो साल छोटे बॉयफ्रेंड को बनाया हसबैंड

Share It

Trending Bihar, Entertainment Desk

अमेरिका की पॉपस्टार Ariana Grande ने अपने मंगेतर Dalton Gomez से 17 मई को शादी कर ली। तकरीबन 1 साल से डेट कर रहे Ariana Grande और उनके रियल एस्टेट एजेंट बॉयफ्रेंड Dalton Gomez ने 5 महीने पहले सगाई की थी। दोनों की शादी उनके घर कैलिफोर्निया (California) में हुई जहां 20 से भी कम लोग मौजूद रहे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Ariana और Dalton के डेटिंग की खबरें पहली बार मार्च 2020 में सामने आईं थी। और यह भी बताया गया कि कोरोना महामारी के दौरान दोनों ने एक साथ रह कर काफी समय साथ बिताया था। उन दोनों ने पहली बार अपने रिश्ते को सबके सामने तब लाया था जब वे मई 2020 में Justin Bieber के साथ Ariana का एक सॉन्ग “Stuck with U” के म्यूजिक वीडियो में दिखाई दिए थे। इसके बाद जून में इंस्टाग्राम पर दोनों के फोटोज सीरीज दिखाई दी।

इसके बाद में, Ariana ने इंस्टाग्राम पर रियल एस्टेट एजेंट Dalton के साथ अपनी सगाई की घोषणा की। उन्होंने Dalton द्वारा दी गई हीरे की अंगूठी की तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी अपने फैंस से साझा की। Ariana ने उस वक्त कुल 4-5 तस्वीरें पोस्ट कीं थी। जिसमें यह साफ साफ पता चलता है कि वह काफी दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। साथ ही आपको यह भी बता दें कि Ariana 27 साल की है और Dalton 25 साल के।