Anushka Shetty : बाहुबली एक्ट्रेस ने ज्वाइन किया Koo, इस मैसेज के साथ किया स्वागत

Share It

ट्विटर और भारत सरकार के बीच चल रहे विवाद में माइक्रोब्लॉगिंग ऐप Koo को फायदा होते दिख रहा है। सरकार ने ट्विटर से साफ़ शब्दों में कह दिया है कि उन्हें भारतीय क़ायदे-क़ानून के अनुसार काम करना होगा। अब इस विवाद के बीच Koo पर भारतीय सेलेब्रिटीज़ का जाना जारी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट के बाद अब बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) ने कू ज्वाइन किया है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर स्थित अपने दूसरे एकाउंट्स के ज़रिए दी।

इंस्टाग्राम पर अनुष्का ने अपने कू एकाउंट की एक फोटो शेयर की और लिखा- उम्मीद है, आप सब लोग अच्छे होंगे और सुरक्षित होंगे। मेरे आधिकारिक कू एकाउंट का पालन कीजिए, जहां कुछ मज़ेदार अपडेट्स आने वाले हैं। शुक्रिया। इसके साथ अनुष्का ने अपने कू एकाउंट की जानकारी भी दी है।

कंगना को उनके कुछ विवादित ट्वीट्स की वजह से स्थायी रूप से ट्विटर के बेदखल कर दिया गया है। कंगना अब इंस्टाग्राम और कू के ज़रिए अपने उन फैंस और फॉलोअर्स से संवाद करती हैं, जो उन्हें इन दोनों प्लेटफॉर्म्स पर फॉलो कर रहे हैं।

अनुष्का, तेलुगु सिनेमा की चर्चित अदाकारा हैं और कई कामयाब फ़िल्मों का हिस्सा रही हैं। हिंदी दर्शकों के बीच उन्हें तब बड़ी पहचान मिली, जब 2015 में बाहुबली- द बिगिनिंग रिलीज़ हुई थी।