मुंबई पुलिस ने टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के खिलाफ फिल्मी स्टाइल में दर्ज किया FIR

Share It

पूरा देश कोरोना वायरस की दूसरी लहर से परेशान है जिसमें शुरू से ही महाराष्ट्र टॉप पर रहा है। जहां कई राज्य लॉकडाउन खत्म कर रहे हैं तो कई राज्य लॉकडाउन बढ़ा रहे हैं। लॉकडाउन बढ़ाने वाली सूची में महाराष्ट्र भी शामिल है। कोरोनावायरस का संक्रमण ना फैल सके इसलिए यह लॉकडाउन बढ़ाया गया है। राज्य में स्थिति जो बद्तर हुई है उसे सुधारा जा सके। ऐसे में लोगों को घरों से बेवजह बाहर न निकलने के निर्देश भी दिए गए हैं। और जब यह वायरस ना अमीर देखता है ना गरीब तो इसके संक्रमण को ना फैलने के लिए लगाए गए प्रतिबंधों को तोड़ने वालों के प्रति भी एक तरह का कानून होना चाहिए।

राज्य की सरकारों ने पुलिस विभाग को निर्देश दे रखा है कि Lockdown के दौरान जो लोग भी बेवजह घर से बाहर निकल रहे हैं, उन पर कार्रवाई की जाए और भारी जुर्माना लगाया जाए। जिससे उन्हें और बाकी लोगों को यह सबक मिले कि अभी घर में रहना ज्यादा सेफ है बजाय बेवजह बाहर घूमने के। इसी के चलते Bollywood के दो मशहूर एक्टर Tiger Shroff और एक्ट्रेस Disha Patani के खिलाफ कथित तौर पर Mumbai Police ने FIR दर्ज की है।

बताया जा रहा है की दोनों एक्टर मुंबई के बांद्रा इलाके में बिना किसी वैध कारण के घूमते पाए गए थे। जिस वजह से Bollywood के इस कपल पर Mumbai Police ने कथित तौर पर COVID-19 प्रतिबंधों का पालन नहीं करने के लिए मामला दर्ज किया है।

ANI की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब Tiger और Disha 2 बजे के बाद मुंबई की सड़कों पर बांद्रा बैंडस्टैंड पर घूमते दिखे तो पुलिस ने उनसे पूछताछ की। और जब दोनों के द्वारा वैद्य कारण नहीं दिया गया तो पुलिस ने उन दोनों के खिलाफ कोरोना नियमों के उल्लंघन के कारण FIR दर्ज कर ली। आपको बता दें कि उनके खिलाफ IPC की धारा 188 के तहत केस दर्ज किया गया है। Mumbai Police ने इस FIR जानकारी खुद ट्वीट करके दी।