Alia Bhatt के ऑनस्क्रीन ‘पिता’ का निधन, 2 महीने पहले ही हुई थी बेटे की मौत

Share It

DESK : बॉलीवुड से आज सुबह-सुबह एक बुरी खबर सामने आई है. फेमस एक्टर और स्क्रीनराइटर शिव कुमार सुब्रमण्यम (Shiv Kumar Subramaniam) का निधन हो गया है. उन्होंने ‘2 स्टेट्स मूवी’ में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पिता का किरदार निभाया था. इसके अलावा बी-टाउन में उनकी अलग पहचान थी.

‘1942: ए लव स्टोरी’, ‘कमीने’, ‘2 स्टेट्स’ और ‘हिचकी’ जैसी शानदार फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता शिव कुमार सुब्रमण्यम का निधन हो गया है. उनके निधन से बॉलीवुड में शोक का माहौल है. शिव कुमार सुब्रमण्यम के निधन की जानकारी मशहूर फिल्मकार हंसल मेहता ने दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भावुक नोट शेयर किया.

हंसल मेहता के नोट में लिखा है, ‘हमें बेहद दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि बॉलीवुड के दिग्गज और टैलेंटेड अभिनेता शिव कुमार सुब्रमण्यम का निधन हो गया है. वह एक प्यारे और शानदार व्यक्तित्व वाली शख्सियत थे. हम उनकी पत्नी दिव्या और माता-पिता के लिए संवेदना व्यक्त करते हैं. साथ ही उनके दोस्त और फैंस के लिए भी शोक व्यक्त करते हैं.’

इसके साथ नोट में यह भी बताया गया है कि शिव कुमार सुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार सोमवार 11 अप्रैल को सुबह 11 बजे मोक्षधाम हिंदू श्मशान भूमि में किया जाएगा. उनका निधन किस वजह से हुआ इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है. बात करें दिवंगत अभिनेता की फिल्मों की तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ में देखा गया था. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix पर रिलीज हुई थी.

सबसे दुख की बात ये है कि एक्टर शिव कुमार सुब्रमण्यम ने 2 महीने पहले ही अपने बेटे को खोया था. उनके बेटे को ब्रेन ट्यूमर था, जिसके कारण एक्टर के बेटे निधन हो गया था. बेटे की मौत के 2 महीने बाद ही अब शिव कुमार ने भी इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. उनके निधन पर हर कोई दुख जाहिर कर रहा है. बॉलीवुड सेलेब के साथ-साथ उनके फैंस सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं.