Filhall 2- Mohabbat : अगर ‘फिल्हाल’ ने दिल को छुआ, तो ‘फिल्हाल’ 2 – मोहब्बत रूह को छू जाएगी

Share It

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन (Nupur Senon) का गाना ‘फिलहाल’ (Filhall) के सुपरहिट होने के बाद अब इसके पार्ट 2 की घोषणा भी कर दी गयी है।

इस सॉन्ग को मेकर्स ‘फिलहाल 2’ (Filhall 2) के नाम से रिलीज करने वाले हैं। इस बात जानकारी खुद अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी है। एक्टर ने ‘फिलहाल 2’ (Filhall 2) का फर्स्ट लुक जारी कर इसके टीजर के रिलीज डेट का ऐलान किया है।

पहले म्यूजिक वीडियो ने कई रिकॉर्ड तोड़े जब अक्षय कुमार ने बी प्राक के गाने ‘फिल्हाल’ में अपने पहले म्यूजिक वीडियो में एक्टिंग की थी। इसे यूट्यूबर पर 1 बिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और फैंस इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं। फर्स्ट लुक शेयर करते हुए अक्षय ने खुलासा किया कि गाने का नाम ‘फिलहाल 2- मोहब्बत’ होगा।

उन्होंने लिखा, “और दर्द जारी है… अगर ‘फिल्हाल’ ने आपके दिल को छुआ, तो ‘फिल्हाल’ 2 – मोहब्बत आपकी रूह को छू जाएगी… ये रहा फर्स्ट लुक। देखते रहिए, 30 जून को रिलीज हो रहा है टीजर!”

पहले पोस्टर में अक्षय को बाइक पर बैठे देखा जा सकता है जबकि नूपुर सेनन उन्हें पीछे से गले लगाती नजर आ रही हैं। दोनों एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करते हुए बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। गाने का टीजर 30 जून को रिलीज होगा। ‘फिलहाल’ के पहले पार्ट की तरह इसके दूसरे पार्ट को भी अरविंद खैरा ने डायरेक्ट किया है। लिरिक्स है जानी का और संगीत के साथ आवाज से सजाया है B Praak ने।