Pavitra Rishta : एक कहानी जिसने जिंदगी, प्यार, दोस्ती और परिवार का जश्न मनाया

Share It

हर घर का सदस्य बनने वाला धरावाहिक पवित्र रिश्ता (Pvitra Rishta) आज ही के दिन यानि 1 जून 2009 से प्रासारित होना शुरू हुआ था। तब से अब तक इस धरावाहिक में जा जानें कितने रिश्ते उलट पुलट हुए लेकिन इस सीरियल का पुरे भारत की महिलाओं से एक अनोखा रिश्ता बन गया था। और साथ ही पटरी पे लाई थी दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे का करियर और रिश्तों में आयी नजदीकियां।

इस धारावाहिक ने आज अपने प्रसारण के 12 साल पूरे कर लिए हैं। अर्चना का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने धारावाहिक के 12 साल पूरे होने पर एक वीडियो शेयर कर उन दिनों को याद कर पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया है।

हाल ही में अंकिता ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पवित्र रिश्ता के कुछ कीमती पलों को एक साथ जोड़ा गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में अंकिता ने लिखा, ‘पवित्र रिश्ता के 12 साल’। इसके साथ उन्होंने एक हार्ट शेप ईमोजी भी बनाई है।

अंकिता कैप्शन में लिखती हैं, ’12 साल!! ओह, हां हां पवित्र रिश्ता के पूरे 12 साल हो गए हैं, वाकई वक्त बहुत जल्दी बीत जाता है। पवित्र रिश्ता अब तक 66 अवॉर्ड्स से भी ज्यादा के साथ सबसे पसंदीदा भारतीय धारावाहिक रहा। यहां देखिए इस आइकॉनिक शो के गौरवशाली 12 साल। जिसने मुझे ना केवल अर्चना बल्कि दुनियाभर में प्यार दिया और आज मैं जो हूं मुझे वो बनाया। एक कहानी जिसने जिंदगी, प्यार, दोस्ती और परिवार का जश्न मनाया।’

अंकिता का ये वीडियो एकता कपूर ने भी शेयर किया है। इस वीडियो को देख अब सुशांत सिंह राजपूत के फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं।