CBSE Class 12 Evaluation Criteria 2021 : शिक्षा मंत्री देंगे सीबीएसई 12वीं रिजल्ट से जुड़े सवालों का जवाब, जानें कब और कहां

Share It

25 जून, 2021 को शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल ‘निशंक’ (Education Minister Ramesh Pokhriyal ‘Nishank) सीबीएसई रिजल्ट से जुड़े सवालों के जवाब देंगे। इसके लिए शिक्षा मंत्री कल एक लाइव सेशन आयोजित करने जा रहे हैं। इसमें वह छात्रों की रिजल्ट से जुड़े आशंकाओं और संशय का दूर करेंगे।

इस संबंध में शिक्षा मंत्री ने एक ट्वीट करके जानकारी दी है।उन्होंने सीबीएसई परीक्षाओं को लेकर आपके मन में जो आशंकाएं हैं, उनके संदर्भ में मैं 25 जून, 2021 को सांय 4:00 बजे आपसे सोशल मीडिया के माध्यम से जवाब देने का प्रयास करूंगा।

इसके अलावा शिक्षा मंत्री ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, सीबीएसई कक्षा 12 मूल्यांकन क्राइटेरिया 2021 पर ट्वीट में आगे लिखा गया है, “प्रिय छात्रों, मुझे आपके बहुत सारे संदेश और अनुरोध लगातार मिल रहे हैं। साथ ही कई लोगों ने मेरी सेहत को लेकर चिंता जाहिर की है। इसके लिए मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं और कहता हूं कि मैं अब स्वस्थ हूं। आपकी कुछ आशंकाएं आपके संदेशों में भी व्यक्त की गई हैं। लेकिन, अस्पताल में उनके चल रहे इलाज के कारण मैं आपसे बात नहीं कर पा रहा था। यदि आपके पास विशेष रूप से सीबीएसई परीक्षा से संबंधित कोई अन्य प्रश्न हैं, तो आप मुझे ट्विटर, फेसबुक या मेल द्वारा भी भेज सकते हैं।