बिलकुल फ्री में BPSC की तैयारी, ओपन मेगा टेस्ट का आयोजन कर रहा The Platform Coaching Center, Free Registration कर बुक करें सीट

Share It

PATNA : बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने 67वीं संयुक्त सिविल सेवा भर्ती प्रीलिम्स परीक्षा (Prelims exam) की घोषणा कर दी है. 25 अप्रैल 2022 से बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर एडमिट कार्ड भी जारी कर दिया जायेगा. 67वीं संयुक्त प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों के लिए राजधानी पटना में The Platform Coaching Center की ओर से बिलकुल फ्री में ओपन मेगा टेस्ट (Open Mega Test) का आयोजन किया जा रहा है.

बैंक, रेलवे और एसएससी (Bank, Railway, SSC) समेत अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं (Competitive Exams) की तैयारी के लिए उपयुक्त किताब प्रकाशित करने वाली रूकमिणी प्रकाशन और The Platform Coaching Center के संयुक्त तत्वाधान में इस ओपन मेगा टेस्ट (Open Mega Test) का आयोजन किया जा रहा है. इसमें शामिल होने के लिए Bihar Public Service Commission (BPSC) के अभ्यर्थियों से एक भी रुपया परीक्षा शुल्क नहीं लिया जा रहा है.

Registration Link

मुख्य रूप से 67th Combined (Preliminary) Competitive Examination की तैयारी करने वाले छात्र-छात्राओं के लिए ही ओपन मेगा टेस्ट (Open Mega Test) आयोजित की जा रही है. प्रबंधन की ओर से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस टेस्ट में सफल होने वाले टॉप 5 (Top 5) अभ्यर्थियों को रूकमिणी प्रकाशन और द प्लेटफार्म कोचिंग सेंटर (The Platform Coaching Center) की ओर से सम्मानित भी किया जायेगा.

बुधवार, 20 अप्रैल से इस ओपन मेगा टेस्ट के लिए पंजीयन (Registration) शुरू हो गया है. अभ्यर्थियों को किसी प्रकार की कोई दिक्कत न हो इसलिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन (Online Registration) कराया जा रहा है. रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख 28 अप्रैल निर्धारित की गई है. एक मई, 2022 (रविवार) को सुबह 11 बजे से Platform Coaching Center में ही ओपन मेगा टेस्ट का आयोजन किया जायेगा. 2 मई को रिजल्ट की घोषणा की जाएगी. मंगलवार को ही लाइव डिस्कशन का भी कार्यक्रम तय किया गया है. इसी दिन टॉप 5 कैंडिडेट को सम्मानित भी किया जायेगा.

Schedule

इस ओपन मेगा टेस्ट (Open Mega Test) से जुड़े किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए बीपीएससी कैंडिडेट 8863820992 पर संपर्क कर सकते हैं. इस खबर में भी नीचे ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन का लिंक दिया हुआ है. जिसपर क्लिक कर आप इस ओपन मेगा टेस्ट के लिए पंजीयन करा सकते हैं.

महत्वपूर्ण तिथियां (Important Dates)-

रजिस्ट्रेशन की प्रारंभिक तिथि – 20 April, 2022
रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि – 28 April, 2022
ओपन टेस्ट परीक्षा की तिथि – 1 May, 2022
लाइव डिस्कशन की तिथि – 2 May, 2022
रिजल्ट & अवार्ड की तिथि – 2 may, 2022

ऐसे करें रजिस्ट्रेशन (How to register) –

स्टेप 1 – सबसे पहले इस लिंक पर क्लिक करें
स्टेप 2 – फिर अपना नाम लिखें
स्टेप 3 – उसके बाद Gender का चयन करें
स्टेप 4 – अभ्यर्थी अपना जन्मतिथि अंकित करें
स्टेप 5 – पूरे पते की जानकारी दें
स्टेप 6 – फोन नंबर बताएं
स्टेप 7 – और अंत में ईमेल आईडी लिखें

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लिंक – यहां क्लिक करें