एक ही परिवार के 5 लोगों का Murder, घर में मिली पति-पत्नी और तीन बच्चों की लाश, इलाके में हड़कंप

Share It

DESK : एक ही परिवार (Family) के पांच लोगों की हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मृतकों में पति-पत्नी और उनके तीन बच्चे शामिल हैं. इस दिलदहला देने वालो घटना के बाद से इलाके में कोहराम मच गया है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की है. मामला खागलपुर गांव का है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की बारीकी से जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि 42 वर्षीय मृतक राहुल तिवारी अपनी 38 वर्षीय पत्नी प्रीती और तीन बेटियों माही, पीहू और पोहू के साथ खागलपुर में किराए के मकान में रह रहा था. मूल रूप से यह परिवार कौशांबी का रहने वाला था.

पुलिस के मुताबिक, पत्नी और तीन बच्चों के शव बेड पर पड़े मिले. उनकी गला काटकर हत्या की गई है. तो वहीं, पति का शव बाथरूम में फंदे से लटका मिला है. पुलिस इस मामले की हर एक एंगल से जांच कर रही है.

वहीं, इस मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने शोक व्यक्त किया है. उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निष्पक्षता के साथ जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.