Siwan में क्राइम अनकंट्रोल, अपराधियों ने 2 लोगों को मारी गोली, एक की स्पॉट डेथ

Share It

SIWAN : बिहार के सीवान (Siwan) जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पुलिस को खुलेआम ठेंगा दिखाते हुए अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना में एक अन्य व्यक्ति बुरी तरह जख्मी बताया जा रहा है. आनन फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. इधर गोली की आवाज़ ने इलाके हड़कंप मच गया है.

घटना मैरवा थाना क्षेत्र के छिनी छापर गांव की है. मृतक की पहचान योगेन्द्र दुबे के रूप में की गई है. जबकि घायल आदित्य दुबे बताए जाते हैं. घायल व्यक्ति को इलाज के लिए परिजन सीवान लेकर गए हैं. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इस मामले में दो लोगों को अरेस्ट कर लिया है.

घटना के बारे में बताया जाता है कि मृतक आज सुबह घर से बाहर निकले थे. इसी दौरान गांव के रास्ते में उन्हें गोली मार दी गई. परिजनों का आरोप है कि पैक्स अध्यक्ष कृष्णा दुबे के भाई ने योगोन्द्र दुबे को गोली मार दी जिसकी वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. उनके साथी को भी गोली लगी जिसेसे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. गोली चलने की आवाज से इलाके में दहशत फैल गई. जब तक लोग वहां पहुंच पाते इससे पहले ही अपराधी वहां से भाग चुके थे.

इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. जिन दो लोगों की हत्या के आरोप में गिरफ्तारी हुई है वे मृतक के पटीदार बताए जा रहे हैं. पुलिस ने इनके पास से एक पिस्टल, एक दोनाली बंदूक और मौके से चार खोखा बरामद किया है. हत्या के पीछे का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इधर मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.