Patna: प्रेमी का दुस्साहस, स्टेज पर दूल्हे के हाथ से जयमाला छीनकर प्रेमिका को पहनाया, सबके सामने भर दी मांग

Share It

PATNA : राजधानी पटना (Patna) से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो काफी हैरान करने वाली है. दरअसल एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की शादी में जमकर नौटंकी की. जयमाला के स्टेज पर चढ़कर उसने दूल्हे के साथ से वरमाला छीन लिया और प्रेमिका के गले में पहना दिया. इतना ही नहीं, प्रेमी ने स्टेज पर ही सबके सामने प्रेमिका की मांग भी भर दी.

मामला दनियावां प्रखंड के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र का है. यहां एक गांव में जयमाला के समय अजीबोगरीब स्थिति देखने को मिली. एक शादी समारोह में दूल्हा ज्यों ही दुल्हन को वरमाला पहनाने गया त्यों ही दुल्हन का प्रेमी जयमाला के स्टेज पर चढ़ गया और उसने जबरदस्ती दूल्हे के हाथ से वरमाला छीनकर शादी के जोड़े में खड़ी अपनी प्रेमिका के गले में पहना दिया.

अचानक हुई इस घटना से वहां मौजूद हर कोई अचंभित रह गया. प्रेमी इतने पर ही नहीं रूका. उसने दुल्हन की मांग में सिंदूर भी भर दी. जिसके बाद शादी समारोह में तमाशा खड़ा हो गया. प्रेमी की इस हरकत से नाराज दूल्हे पक्ष से आये बरातियों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान दुल्हन ने अपने प्रेमी को पीटने से बचाने का प्रयास किया, पर मारपीट करने के बाद युवक को ग्रामीणों ने थाने के सुपुर्द कर दिया गया.

यह विचित्र घटना देख कर बराती पक्ष के लोग बिना शादी किये ही लौट गये. बताया जाता है कि युवती के पिता ने उसकी शादी नवादा जिले के जवाहर नगर निवासी दिवाकर पांडेय के बेटे अक्षय कुमार के साथ तय की थी. लड़की पक्ष द्वारा कोई लिखित शिकायत नहीं मिलने पर पुलिस ने खगड़िया के प्रेमी युवक को छोड़ दिया.