Patna : पति ने बीच रोड पर की पत्नी और बेटी की हत्या, खुद को भी मारी गोली

Share It

PATNA : राजधानी पटना (Patna) से दिलदहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने बीच सड़क पर अपनी पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया.

घटना गर्दनीबाग थाना के पुलिस कॉलोनी की है. मिली जानकारी के अनुसार, बेगूसराय के रहने वाले राजीव कुमार ने अपनी पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी. मर्डर की वारदात को अंजाम देने के बाद उसने खुद को भी मौत के घाट उतार लिया. हत्या के पीछे का कारण आपसी विवाद बताया जाता है. कहा जा रहा है कि राजीव ने बेगूसराय से पटना आकर इस घटना को अंजाम दिया.

जानकारी के मुताबिक पत्नी और बेटी आज मायके से लौट रही थीं. दोनों पुलिस कॉलोनी मोड़ से पैदल चलकर अपने किराए के मकान में आ रही थीं. इसी दौरान पहले से घात लगाए राजीव ने अपनी पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी. उसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची. पुलिस का कहना है कि वारदात के मोटिव को लेकर जांच की जा रही है. जानकारी के मुताबिक राजीव कुमार की पहली पत्नी का निधन हो गया था. राजीव को पहली पत्नी से एक बेटी भी थी. पत्नी की मौत के बाद लोगों के समझाने के बाद राजीव ने अपनी साली शशि प्रभा से शादी की थी, लेकिन शादी के बाद से ही दोनों के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे.

आपसी विवाद के परेशान होकर दोनों ने तलाक ले लिया. तलाक लेने के बाद प्रियंका बेटी के साथ पटना के पुलिस कॉलोनी में रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के मकान में किराए पर रहती थी. प्रियंका सचिवालय में काम करती थी और ऐसा बताया जा रहा है किर राजीव से तलाक के बाद प्रियंका की दूसरी शादी किसी लड़के से तय हो गई थी.

राजीव अपनी बेटी को अपने साथ रखना चाहता था. लेकिन बेटी राजीव के व्यवहार की वजह से उससे दूर भागती थी और अपनी दूसरी मां के साथ ही रहना चाहती थी. इसी से नाराज होकर उसने यह कदम उठाया. दिनदहाड़े उसने पहले अपनी पत्नी को और फिर उसके साथ रही बेटी को भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद उसने खुद भी सुसाइड कर लिया.

फिलहाल पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.