Patna में महिला पर एसिड अटैक, पॉश इलाके में बदमाश ने फेंका तेजाब

Share It

PATNA : बिहार की राजधानी पटना (Patna) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. कुछ बदमाशों ने एक महिला पर एसिड अटैक कर दिया. इस जानलेवा हमले में महिला के कमर के निचले हिस्से से लेकर पैर तक जल गया. स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया गया.

घटना राजीव नगर थाना के तहत नेपाली नगर इलाके की है. पीड़िता का नाम रूबी देवी (35) है. उसने राजीव नगर थाना में FIR दर्ज कराया है. थाने में दिए अपने आवेदन में पीड़िता ने बताया कि रात में वो अपने घर पर थी तभी उसका पड़ोसी संजीत कुमार बाइक से आया. घर के बाहर रूका. बाइक पर उसके पीछे एक और युवक बैठा था, जिसे वो नहीं जानती है.

पीड़िता ने बताया कि दोनों ने उसके साथ गाली-गलौजी की, जिसका उसने विरोध किया. इसी बीच बाइक पर पीछे बैठे युवक ने अपने पास से एसिड निकाला और फेंक दिया. जो उसके कमर के नीचे से लेकर पैर के हिस्से तक पड़ा. इस अटैक के बाद दोनों फरार हो गए. जबकि, घायल महिला ने पहले पुलिस को कॉल किया. फिर इलाज के लिए पास के हॉस्पिटल में गई.

मामले पर थानेदार नीरज कुमार ने बताया कि रूबी और संजीत ने एक ही आदमी से जमीन खरीदी थी. दोनों की जमीन एक-दूसरे के बगल में है. नाली और गली को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था. इसी विवाद के तहत महिला के उपर एसिड से अटैक हुआ. फिलहाल महिला खतरे से बाहर है.

पीड़िता की शिकायत पर संजीत को नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. साथ ही संजीत को पुलिस टीम ने गिरफ्तार भी कर लिया है. उसे जेल भेजा जा रहा है. गिरफ्तारी के बाद संजीत ने कहा कि एसिड अटैक उसने नहीं किया है. जिस वक्त महिला एसिड अटैक की बात कह रही है, वो उस दौरान दीघा के घुड़दौड़ रोड में खुद के होने का दावा कर रहा है. इस मामले की वो निष्पक्ष जांच की मांग कर रहा है.