Patna: किसी से फोन पर बात करती थी पत्नी, पति ने सब्जी काटने वाले चाकू से कर दी हत्या

Share It

PATNA : राजधानी पटना (Patna) में पत्नी को फोन पर बात करना एक पति को नागवार गुजरा और उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पत्नी को जान से मारने के बाद उसने खुद को चाकू घोंप लिया लेकिन उसकी जान बच गई. जख्मी हालत में उसे इलाज के लिए भर्ती कराया है. पटना पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.

घटना पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र के गायघाट लोहा गोदाम के पास की है. पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज जांच शुरू कर दी है. घटना बाबत जानकारी मिली है कि किराये के मकान में रहने वाले नीरज कुमार की पत्नी रेणु देवी (32) से झगड़ा हुआ था. झगड़े के दौरान ही पति ने सब्जी काटने वाले चाकू से पत्नी की हत्या कर दी.

थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि मृतक के आठ वर्षीय बेटे ने बयान में कहा है कि मम्मी फोन पर बात करती थी, जिस पर पापा ने रोका था. इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसमें पाया ने चाकू गले में घोंप दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी जख्मी पति का उपचार चल रहा है. जख्मी के बयान के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पायेगी.

थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच में यह बात सामने आयी है कि दानापुर के मूल निवासी नीरज ने लगभग 10 साल पहले रेणु से प्रेम विवाह रचाया था. विवाह के बाद से दोनों यहां पर कृष्णा प्रसाद के मकान में किराये पर रहते थे. पत्नी रेणु निजी कंपनी में कार्य करती थी, जबकि वह घर पर ही रहता था.

इसी दौरान पत्नी अक्सर किसी व्यक्ति से मोबाइल पर बातचीत करती थी. इसी को लेकर आये दिन पति से उसका झगड़ा होता था. पुलिस मोबाइल फोन के डाटा को भी खंगालने में लगी है, ताकि मामला स्पष्ट हो सके. फिलहाल घटना में जख्मी पति के बयान का इंतजार है ताकि हत्या की गुत्थी सुलझा सके.