Patna में होटल के गार्ड का मर्डर, बाइक से आये बदमाशों ने सिर में मारी गोली

Share It

PATNA : पटना (Patna) में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हो गए हैं. इन दिनों हो रही हत्याओं की संख्या और बढ़ती ही जा रही है. इसी बीच एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोली युवक के सिर में मारी गई जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है.

मामला पटना सिटी (Patna City) के बाइपास थाना क्षेत्र के बेगम पुल के पीपल तल मोहल्ले का है. बताया जाता है कि अपराधियों ने एक युवक को गोलियों से भून डाला. घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना के NMCH भेज दिया है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बेगमपुर निवासी कृष्णा महतो के पुत्र अजय कुमार उर्फ जय राम 30 वर्ष को बाइक से आए अपराधियों ने गोलियों से भून डाला. अपराधियों ने अजय कुमार के सिर में गोली मारी. गोली लगते ही अजय सड़क के किनारे गिरकर छटपटाने लगा और तुरंत उसकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक से हथियार लहराते हुए फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही वहां अफरातफरी का माहौल बन गया. स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और इसकी सूचना बाइपास थाने को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची बाइपास थाना के पुलिस में युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

बाइपास थाना प्रभारी ने बताया कि अजय कुमार को अपराधियों ने सिर में गोली मारी है और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि आज जयकुमार होटल में गार्ड का काम करता था. घटना के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो सका है. घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे को भी पुलिस खंगालने में जुट गई है. जल्द ही अपराधियों को पकड़ लेने की बात कही जा रही है.