Patna में इंजीनियर का मर्डर, अपराधियों ने घर में घुसकर की हत्या

Share It

PATNA : इस वक़्त एक बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना (Patna) से सामने आ रही है. घर में घुसकर कुछ अपराधियों ने एक इंजीनियर की हत्या कर दी है. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

घटना फुलवारी थाना क्षेत्र के कर्बला की है. बताया जाता है कि कुछ अपराधी लूटपाट करने की नीयत से एक इंजीनियर के घर में घुसे थे. इसी दौरान उन्होंने उसकी हत्या कर दी. परिजनों ने बताया कि फुलवारीशरीफ ताज नगर में जफरउद्​दीन का मकान तंग गली में तीन मंजीला बना हुआ है. वह मूल रूप से लखीसराय के रहने वाले हैं और यहां उनका ससुराल है.

ससुराल होने के कारण उन्होंने यहीं मकान बना लिया और बस गये थे. वह गल्फ में इंजीनियर के पद पर तैनात थे, मगर कोरोना काल के दौरान वह गल्फ से लौट आए और उत्तर प्रदेश में ही एक निजी कंपनी में नौकरी करने लगे और वहीं परिवार के साथ शिफ्ट हो गए. यहां उनका मकान बंद रहता था. मगर हर पर्व में वह परिवार को साथ फुलवारी शरीफ पहुंचते थे और अपनों के बीच आते थे.

रविवार को भी वह अपने घर पत्नी और बच्चों के साथ पहुंचे और पूरे घर की सफाई करने के बाद घर को ठीकठाक किया. लेकिन उसी रात कुछ लोगों ने घर में घुसकर उनकी हत्या कर दी. पत्नी ने पुलिस को बताया कि वह शोर सुनकर बाहर निकली तो देखा कि दो लोगों से उसके पति उलझे हुए हैं. बचाव करने के दौरान उसके साथ भी मारपीट हुई और नशीला पदार्थ सुंघा दिया जिसकी वजह से वह बेहोश हो गई.

हालांकि पत्नी की इस बात को पुलिस पूरी तरह खारिज कर रही है. वहीं घर में मौजूद दोनों बच्चों को वारदात की भनक तक नहीं लगी. घर का माहौल भी अजीब सा लग रहा था. पुलिस ने अब तक जांच में जो पाया है उसके अनुसार किसी ने मुख्य दरवाजा खोल दिया और हत्यारे घर में प्रवेश कर गये और फिर सोए अवस्था में ही सिर कुचल कर मौत के घाट उतार कर फरार हो गये.

पुलिस को इस वरदात में पूरी तरह अपनों पर शक है. आस पास के लोग भी इसी प्रकार की चर्चा कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस स्थानीय लोगों और परिजनों से पूछताछ कर रही है.