Patna में एक युवक का मर्डर, अपराधियों ने चाकू से गोदकर मार डाला

Share It

PATNA : बिहार की राजधानी पटना (Patna) में अपराधियों का तांडव काफी बढ़ गया है. इसी बीच एक युवक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. परिजनों का कहना है कि आपसी विवाद में युवक की हत्या की गई है. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है.

घटना पटना सिटी के मेहंदी गंज लोहा पुल के पास की है. बताया जा रहा है कि मेहंदी गंज थाना क्षेत्र के पश्चिमी कस्बा के निवासी गोपाल महतो का 20 वर्षीय पुत्र टुनटुन महतो अपने घर जा रहा था. तभी लोहा के पुल के नजदीक पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने टुनटुन महतो को घेर लिया.

बताया जा रहा है कि अपराधियों और टुनटुन महतो के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई. इसी क्रम में अपराधियों ने टुनटुन महतो के पेट में चाकू से वार कर दिया. आसपास के लोगों ने बताया कि इसके बाद अपराधियों ने वहां पर कई राउंड फायरिंग भी की. फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां जमा हुए हैं.

इस बीच दोनों अपराधी वहां से फरार हो गए. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना मेहंदी गंज थाने को दी. मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों के मदद से टुनटुन महतो को पटना के एनएमसीएस में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मेहंदी गंज थाना प्रभारी ने बताया कि मामला आपसी विवाद का प्रतीत हो रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. टुनटुन के शव को पुलिस पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दी. घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है.