Patna में एक स्टूडेंट की गला काटकर हत्या, कम्पटीशन की कर रहा था तैयारी

Share It

PATNA : बिहार में अपराधियों का तांडव बढ़ता ही जा रहा है. इसी बीच एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पटना (Patna) में एक छात्र की गला काटकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि कुछ बदमाश उसके कमरे में घुस गए और गला काटकर उसकी हत्या कर दी. हत्या की खबर से इलाके में सनसनी मच गई. मामले की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया है.

दरअसल, समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के सिमराहा गांव निवासी सुनील राय के पुत्र राहुल कुमार (17) की तेज हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई. वह पटना के बहादुरपुर थाना क्षेत्र में मां सरस्वती निवास (राम कृष्ण कालोनी बाजार समिति) में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था. हत्या की खबर मिलते ही गांव में सन्नाटा छा गया.

पिता सुनील राय, माता मंजू देवी, दादा जगदीश राय और छोटे भाई के क्रंदन से मातमी सन्नाटा पसर गया. राहुल के परिजनों ने बताया कि कमरे में बेड पर चादर से ढंका शव पड़ा था. शव के इर्द-गिर्द खून के छींटे थे. छात्र के दादा जगदीश राय ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. इसमें सिहमा गांव के आयरन कुमार, रोसड़ा के अमन कुमार और सरस्वती लाज में रह रहे नालंदा के हरनौत निवासी शंभू सिंसह को नामजद किया गया है.

घटना का कारण साथ रहने वाले अमर और आर्यन के बीच दो-तीन दिन पहले का विवाद बताया गया है. परिजनों द्वारा आवेदन दिए जाने के बाद पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.