Patna में दो पुलिसवालों पर गिरी गाज, SSP ने किया सस्पेंड

Share It

PATNA : राजधानी पटना (Patna) में दो पुलिसवालों पर कार्रवाई की गई है. पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक (SSP) दोनों पुलिसवालों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. साथ ही दोनों पुलिसकर्मियों से स्पष्टीकरण भी मांगा गया है.

पटना पीएमसीएच में इलाजरत दो कैदियों के फरार होने के मामले में एसएसपी ने यह कार्रवाई की है. बताया जा रहा है कि किसी स्थानीय शातिर ने कमल सिंह और उसके लोगों को मदद की है. बेउर जेल प्रशासन से रिपोर्ट मिलने के बाद एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने सिपाही मंजीत और जयशंकर को सस्पेंड करते हुए दोनों से स्पष्टीकरण भी मांगा है.

बताया आज रहा है कि दोनों पर विभागीय कार्रवाई भी चलेगी. पीरबहोर थानेदार सबीह उल हक ने कहा कि मामले में छानबीन चल रही है. सब्जीबाग और उसके आसपास का कैमरा भी खंगाला जा रहा है.

गौरतलब है कि शनिवार की सुबह 11 बजे वह पीएमसीएच के रजिस्ट्रेशन काउंटर नंबर दो के समीप से सिपाही को धक्का देकर कमल सिंह भाग निकला और हथकड़ी सहित कार से फरार हो गया. घटना की जानकारी देते हुए पटना पीएमसीएच के टॉप इंचार्ज अमरेंद्र कुमार ने बताया था कि शनिवार को दो कैदी इलाज के लिए जेल से बाहर आए थे.

इस दौरान पहले से ही कुछ लोगों ने उन्हें भगाने के लिए सड़क किनारे अपनी गाड़ी खड़ी कर रखी थी और सिपाही को धक्का देकर कैदी को अपनी गाड़ी में बैठाकर फरार हो गए.