पटना में भ्रष्ट ऑफिसर के ठिकानों पर छापेमारी, ऑफिस और आवास पर SVU की रेड

Share It

PATNA : बिहार में भ्रष्ट अधिकारियों पर निगरानी विभाग की कार्रवाई जारी है. इसी बीच पटना (Patna) में विशेष निगरानी इकाई (Special Vigilance Unit) ने आज बिहार सरकार के एक अफसर के ठिकानों पर रेड डाली है. SVU की इस कार्रवाई के बाद से हड़कंप मच गया है.

दरअसल, आज पटना में स्पेशल विजिलेंस यूनिट (SVU) ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में ग्रामीण विभाग के डिप्टी सेक्रेटरी शैलेंद्र कुमार के ठिकानों पर छापेमारी की है. उनके कार्यालय और घर पर छापेमारी चल रही है. डिप्टी सेक्रेटरी पर आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का आरोप है.

ग्रामीण विभाग के डिप्टी सेक्रेटरी शैलेंद्र कुमार के खिलाफ स्पेशल विजीलेंस यूनिट के द्वारा विजिलेंस थाना में मामला दर्ज किया गया. जिसके बाद कोर्ट से आदेश मिलने के बाद आज उनके ऑफिस और घर पर तलाशी ली जा रही है. डिप्टी सेक्रेटरी पर आरोप है कि ड्यूटी के दौरान उन्होंने कई जगह पर पोस्टिंग के दौरान आय से लगभग 1 करोड़ 20 लाख 19 हजार 837 रुपय ज्यादा धन अर्जित किया है.

डिप्टी सेक्रेटरी शैलेंद्र कुमार के खिलाफ शिकायत मिली थी. जिसका सत्यापन कराने के बाद SVU के द्वारा छापेमारी अभियान की जा रही है. फिलहाल छापेमारी में कितनी संपत्ति का पता चला है इसका अबतक खुलासा नहीं हो सका है.