Patna: बड़े हादसे में दो दारोगा और सिपाही के बेटों की मौत, गंगा नदी में चार दोस्तों ने एकसाथ तोड़ा दम

Share It

PATNA : बिहार की राजधानी पटना (Patna) में आज एक दर्दनाक हादसा हुआ है. गंगा नदी में नहाने गए 6 युवक डूब गए. इनमें से चार की मौत हो गई. जबकि दो युवकों को किसी तरह स्थानीय लोगों की मदद से बचा लिया गया. इस घटना के बाद से इलाके कोहराम मचा हुआ है. पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है.

घटना पहलवान घाट पर हुई. बताया जाता है कि क्रिकेट खेलने के बाद गंगा में नहाने आए छह युवक डूब गए. इस हादसे में चार युवकों की मौत हो गई है. तीन युवकों का शव गंगा नदी से निकाल गया है. जबकि एक के शव की तलाश जारी है. दो युवकों को स्थानीय और प्रशासन की मदद से बचा लिया गया जबकि. सभी लड़के पुलिस कॉलोनी के रहने वाले बताए जाते हैं.

जानकारी के मुताबिक इस हादसे में मोनू कुमार(21 साल), पिता रंधीर कुमार (पुलिस विभाग में चालक), विश्वजीत कुमार( 22) साल, पिता मनोज कुमार (पटना ट्रैफिक पुलिस में एसआइ), विकास ऊर्फ पवन (21 साल), पिता अखिलेश राय ( समस्तीपुर में दारोगा) और दिव्यांशु उर्फ लल्ला की मौत हो गई है. उसकी लाश की खोजबीन जारी है. जबकि सोनू और राहुल नाम के दो युवकों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. सोनू की हालत को देखते हुए उसे इलाज के लिए एडमिट कराया गया है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक रविवार के दिन गांधी मैदान में खेलने के बाद छह लड़के गंगा में नहाने के लिए चले गए. बताया जाता है कि राजापुर स्थित गंगा घाट पर मैच खेलने के बाद नहाने लगे. इसी बीच एक युवक गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा. डूबते दोस्ते को बचाने के लिए दौरान एक के बाद एक युवक डूबने लगे.

गहरे पानी में चले जाने से चार लड़कों की मौत हो गई. जबकि दो को स्थानीय लोगों ने बचा लिया. मौके पर एसडीआरएस की टीम मौजूद है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना देते हुए शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.