Patna में ऑटो ड्राईवर का मर्डर, अपराधियों ने सिर में गोली मारकर की हत्या

Share It

PATNA : बिहार की राजधानी पटना (Patna) में अपराधियों का तांडव खत्म होने के नाम ही नहीं ले रहा है. इसी बीच एक बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए बेखौफ बदमाशों ने एक ऑटो ड्राईवर की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

घटना नौबतपुर थाना इलाके की है. मृतक की पहचान मलाहीखंदा निवासी स्व. शंकर यादव का पुत्र सुड्डू कुमार (30)के रूप में हुई है. बताया जाता है कि मृतक सड्डू कुमार ऑटो चालक है और शराब का आदि है. सूत्रों की कहना है कि मृतक प्रतिदिन नसोपुर मुशहरी मे शराब पीने जाता था, जिस कारण वह घर देर से लौटता था. कल रात वह गांव से पश्चिम स्थित प्राथमिक विद्यालय मलाही खंदा के पास ऑटो लगाकर उसकी छत पर सोया था तभी अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई.

घटना की जानकारी परिजनों को आज सुबह हुई. जब ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना दी गई. परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा की सड्डू के सिर में पीछे से गोली मारी गई थी और वह ऑटो के पीछे गिरा पड़ा था. जानकारी पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को लेकर थाना आयी, जहां से पोस्टमोर्टम के लिए एम्स फुलवारी शरीफ भेजा गया.

मामले पर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने कहा की मामले की छानबीन की जा रही है. इधर हत्या के बाद मृतक के घर में चित्कार मचा हुआ है. घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना बाद परिजन आपस में ही एक दूसरे पर हत्या का आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. मृतक सड्डू की पत्नी पिछले एक महीने से अपने मायके दुल्हिन बाज़ार के महुआ बीघा गई हुई है. दोनों के बीच बराबर लड़ाई झगड़े की बात भी सामने आ रही है. स्थानीय लोगों के बीच हत्या के पीछे की वजह अवैध संबंध के भी होने की चर्चा है.