Patna में आर्मी स्कूल की टीचर ने किया सुसाइड, ससुराल वाले कर रहे थे लग्जरी कार की डिमांड

Share It

PATNA : पटना (Patna) में आर्मी स्कूल की एक महिला टीचर ने आत्महत्या कर ली. इसकी जानकारी जैसे ही आसपास के लोगों को मिली तो हड़कंप मच गया. लोगों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना खगौल थाना क्षेत्र के मुंडेश्वरी अपार्टमेंट की है. मृतका की पहचान दानापुर के आर्मी स्कूल की शिक्षिका शालिनी तिवारी (32 वर्ष )के रूप में की गई है. दरअसल, मुंडेश्वरी अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 5 में बिहटा के राजपुर निवासी राहुल कुमार त्रिपाठी की पत्नी शालिनी तिवारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

आसपास के लोगों ने बताया कि शालिनी का पति राहुल कुमार एक प्राइवेट अस्पताल में लैब टेक्नीशियन का काम करता है. शालिनी के भाई शिवम ने बताया कि उसके पति और ससुराल वालों द्वारा बराबर एक लग्जरी कार की मांग की जा रही थी.

शिवम ने बताया कि उसकी बहन पीएचडी कर प्रोफेसर बनना चाहती थी. लेकिन ससुराल वाले मेरी बहन को पैसे को लेकर प्रताड़ित किया करते थे. कुछ दिनों से एक लग्जरी कार की डिमांड कर रहे थे.

शिवम ने अपनी बहन के पति राहुल कुमार, ससुर बिमल कुमार त्रिपाठी, सास ममता देवी, देवर रोहित कुमार त्रिपाठी, ननद खुसबू त्रिपाठी पर आरोप लगाते खगौल थाना में दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.