Patna : पार्टी में महिला डांसर के साथ ‘सेक्स’ करना चाहते थे फ्रेंड्स, मना करने पर दोस्त को मार डाला

Share It

PATNA : राजधानी पटना (Patna) में पुलिस ने एक बड़े मामले का पर्दाफाश कर दिया है. आर्यन हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के बाद पटना पुलिस ने खुलासा किया है कि महिला डांसर के साथ गलत करने के विरोध में आर्यन की हत्या हुई थी.

पटना सिटी (Patna City) के मालसलामी थाना क्षेत्र के छोटी मंदिर मुहल्ला में रहने वाले हरेश्वर सिंह के बेटे आर्यन कुमार (19) की हत्या मामले में पटना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा लिया है. बताया जा रहा है कि महिला डांसर के साथ गलत करने के प्रयास का विरोध करने पर आर्यन की हुई थी.

पटना के SSP मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि हरेश्वर सिंह ने 21 मार्च को मालसलामी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया कि बेटा आर्यन कुमार 19 मार्च को दोस्त शाहरूख उर्फ अविनाश और अमित कुमार उर्फ तूफानी के साथ निकला और वापस नहीं लौटा. 21 मार्च को फतुहा रेलवे ट्रैक के समीप पुल के नीचे आर्यन का शव ईंट-पत्थर से कूचा हुआ मिला.

शव की पहचान के बाद आर्यन के दोस्त बिहटा कोरहर निवासी जितेंद्र सिंह के बेटे अमित कुमार उर्फ तूफानी को गिरफ्तार किया, जो वर्तमान में मालसलामी के बुंदेल टोली स्थित नानी के घर रहता था.

गिरफ्तार अमित ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि होली के दिन आर्यन औरअन्य मित्रों द्वारा महिला डांसर को डांस के लिए बुलाया गया था. लेकिन उसके दोस्त मोनू, पंकज, चाइनीज, सेठवा और प्रिंस ने लड़की के साथ गलत करने का प्रयास किया गया. जिसका आर्यन ने विरोध किया, इसी को लेकर हुए झगड़ा के बाद साजिश के तहत आर्यन की हत्या कर दी गई.