Nalanda में ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार 3 लोगों को कुचला, 2 की स्पॉट डेथ

Share It

NALANDA : बिहार के नालंदा (Nalanda) जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. भीषण रोड एक्सीडेंट में स्कूटी सवार दो युवकों की मौत हो गई है. इस घटना में एक अन्य युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है, जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है.

हादसा छबिलापुर-राजगीर स्टेट हाइवे के छबीलापुर थाना क्षेत्र के कटारी मोड़ के पास हुआ. बताया जाता है कि अनियंत्रित ट्रैक्टर ने स्कूटी में टक्कर मार दी जिससे स्कूटी सवार दो युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं एक अन्य युवक घायल हो गया.

मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के दोगी गांव के इन्द्रदेव चौधरी का (21) वर्षीय पुत्र सुभाष कुमार और प्रमोद रविदास के (20) वर्षीय पुत्र रंजन कुमार के रूप में की गई है. घायल युवक कृष्ण रविदास का (22) वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार बताया जाता है.

परिजनों ने बताया कि तीनों युवक एक ही स्कूटी पर सवार होकर राजगीर शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा था. तभी कटारी मोड़ के समीप ट्रैक्टर से टक्कर हो गई. दो युवक ट्रैक्टर के नीचे चले गए, जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. जबकि एक अन्य युवक जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिए पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया है.

मामले की जानकारी देते हुए छबीलापुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि घायल को इलाज के लिए राजगीर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.