Nalanda में तेज रफ्तार का कहर, 2 लोगों की स्पॉट डेथ, घर में मचा कोहराम

Share It

NALANDA : बिहार के नालंदा (Nalanda) जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. भीषण रोड एक्सीडेंट में दो लोगों की मौत हो गई है. हालांकि ये घटनाएं अलग-अलग थाना क्षेत्रों की बताई जा रही है. घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

पहली घटना सोहसराय थाना क्षेत्र के एनएच 20 पर आशानगर के समीप घटी. बताया जाता है की बाइक सवार दंपत्ति को हाईवा ने कुचल दिया. हादसे में पति की मौके पर मौत हो गई जबकि पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.

घटना के बाद हाईवा चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. मृतक की पहचान दीपनगर थाना क्षेत्र के उमेदनगर गांव निवासी स्वर्गीय भगीरथ महतो के 55 वर्षीय पुत्र लालधारी प्रसाद की रूप में की गई है. जबकि जख्मी उनकी पत्नी 50 वर्षीया गीता देवी है.

मृतक के पुत्र विनय कुमार ने बताया कि आज सुबह उसके माता-पिता आंख दिखाने के लिए डॉक्टर के पास नूरसराय बाजार जा रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ. हादसे के बाद ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग और चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एनएच को जाम कर दिया. जिससे दोनों तरफ गाड़ियों की लम्बी लाइन लग गयी.

इसी तरह बेन थाना क्षेत्र के सौरे गांव में खेत देखने जा रहे किसान को ऑटो ने टक्कर मार दी. इलाज के दौरान किसान की मौत हो गयी. मृतक की पहचान सिम्बी विगहा गांव निवासी स्व. मेघन महतो के 70 वर्षीय पुत्र कालीचरण प्रसाद के रूप में की गयी है. संबंधित थाना पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजन को सौंप दिया है.

रिपोर्ट- प्रणय राज, नालंदा