Nalanda में मजदूर की हत्या, नहर किनारे मिली डेड बॉडी

Share It

NALANDA : बिहार के नालंदा (Nalanda) जिले में अपराधियों का तांडव बढ़ता ही जा रहा है. इसी बीच एक मजदूर की ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. युवक की लाश नहर किनारे से मिली है. लोगों को जब इसका पता चला तो इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

पावापुरी ओपी पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर दुर्गापुर गांव के पंचायत सरकार भवन नहर के समीप से युवक की लाश बरामद की. मृतक की पहचान घोसरावा गांव निवासी सिकंदर सिंह के 40 वर्षीय पुत्र गोरेलाल सिंह उर्फ लाखन के रूप में की गई. शव देखकर परिजन ईंट-पत्थर कूचकर हत्या बता रहे हैं. पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई.

परिवार ने बताया कि युवक घर से मजदूरी की तलाश में निकला था. उसी दौरान नहर की ओर से गुजर रहे ग्रामीणों की नजर मजदूर की लाश पर गई, जिसके बाद हत्या का खुलासा हुआ. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. लोग हत्यारे पर त्वरित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

मजदूर की मौत से परिवार की चीख पुकार गांव में गूंज रही है. घटनास्थल का एसपी अशोक मिश्रा ने निरीक्षण करते हुए बताया कि करीब सात दिन पहले का शव प्रतीत होता है. पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा. ओपी प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. जांच के बाद मामला स्पष्ट होगा.

रिपोर्ट- प्रणय राज, नालंदा