Nalanda में डबल मर्डर से हड़कंप, बदमाशों ने पीट-पीटकर मार डाला

Share It

NALANDA : बिहार के नालंदा (Nalanda) जिले में डबल मर्डर से हड़कंप मच गया है. एक साथ दो लोगों की हत्या की खबर सुनकर लोगों में दहशत का माहौल है. हालांकि ये दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों की घटना है. पुलिस की टीम अपने-अपने इलाके में पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है.

पहली घटना राजगीर थाना क्षेत्र चमरडीहा गांव की है. जहां जमीन विवाद में रॉड और डंडे से पीट-पीटकर एक अधेड़ की हत्या कर दी गई. जबकि छोटा भाई गौतम कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसका इलाज हायर सेंटर में जारी है. हत्या का आरोप गोतिया पर लगाया गया है. मृतक के परिजन बबलू कुमार ने बताया कि गोतिया लालू महतो से जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा था.

बबलू ने बताया कि वो भाई के साथ बाजार से लौट रहा था. उसी दौरान रास्ते में पहले से घात लगाए करीब दर्जन भर बदमाशों ने दोनों को घेरकर घटना को अंजाम. लाठी-डंडे से दोनों को जमकर पीटा, जिसमें एक की इलाज के लिए ले जाने के क्रम में मौत हो गई.

वहीं, दूसरी घटना हिलसा थाना क्षेत्र कुर्था की बताई जा रही है. जहां पूर्व के विवाद में दबंगों ने युवक को घर से बुलाकर उसकी हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया. बदमाशों ने साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से हादसा करार दिया. मृतक का नाम मृतक का नाम राहुल कुमार सिंह पिता माहेश्वरी सिंह (35) घर कुर्था हिलसा थाना बताया जाता है.

पहले भी मृतक के भाई पर जमीन कब्ज़ाने को लेकर गोली मारा गई थी, जिससे वह कई दिनों तक पटना में इलाजरत रहा. अब उसके भाई की हत्या कर दी गई. हालांकि पुलिस अभी दोनों मामले में कुछ भी बताने से बच रही है और जांच करने की बात बता रही है.

रिपोर्ट- प्रणय राज, नालंदा