Nalanda में दर्दनाक रोड एक्सीडेंट, स्कूटी सवार बाप-बेटे की मौत

Share It

NALANDA : बिहार के नालंदा (Nalanda) जिले में भीषण रोड एक्सीडेंट में बाप-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई है. इस घटना में एक अन्य शख्स बुरी तरह जख्मी हो गया है, जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है. इधर दो लोगों की मौत के बाद से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिला. लोगों ने रोड जाम कर खूब हंगामा किया.

घटना रहुई थाना क्षेत्र के डिहरा गांव के समीप की है. दरअसल, एक अनियंत्रित बोलेरो ने स्कूटी में टक्कर मार दी, जिससे स्कूटी पर सवार पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति जख्मी हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने मौके पर पहुंचकर बोलेरो में तोड़फोड़ करते हुए सड़क जाम कर दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी और कई थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया. मृतकों की पहचान मानपुर थाना क्षेत्र के बिलासपुर गांव निवासी देवनंदन प्रसाद और कृष्ण मुरारी प्रसाद के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया कि देवनंदन प्रसाद की पुत्री के यहां शादी समारोह चल रहा था, जिसमें शामिल होने के लिए पिता-पुत्र डिहरा गांव आये थे.

हादसे के बाद बोलेरो सड़क से नीचे गड्ढे में गिर गई. वहीं घटना से आक्रोशित लोग वाहन में तोड़फोड़ करते हुए आग लगाने का प्रयास कर रहे थे. इसी बीच थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच गए. कड़ी मशक्कत के बाद चालक को ग्रामीणों की चंगुल से छुड़ा कर थाना लाया गया. इस दौरान थानाध्यक्ष और पुलिस के बीच हाथापाई और कहा सुनी हुई.

घटना की जानकारी मिलते ही विधि व्यवस्था डीएसपी सुशील कुमार ने अन्य थाने की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया. ग्रामीण थानाध्यक्ष पर बोलेरो सवार दो लोगों को भगाने का आरोप लगा रहे हैं. DSP विधि व्यवस्था सुशील कुमार ने बताया कि बोलेरो की टक्कर में स्कूटी सवार पिता-पुत्र की मौत हुई है.

हादसे के बाद बोलेरो चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. वाहन को जब्त कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.