Nalanda में भयानक रोड एक्सीडेंट, 2 की मौत, 15 लोग बुरी तरह जख्मी

Share It

NALANDA : बिहार के नालंदा (Nalanda) जिले में रोड एक्सीडेंट में 2 लोगों की मौत हो गई. जबकि 15 लोग बुरी तरह जख्मी बताये जा रहे हैं. ये दोनों मौतें अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई. पुलिस की टीम और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है.

पहली घटना एकंगरसराय थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप के पास हुई. यहां सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की जान चली गई. मृतक उदयपूर गांव निवासी दिनेश्वर पंडित का 40 वर्षीय पुत्र रूदल पंडित है. परिजनों ने बताया कि वह अपने बाइक में पेट्रोल भराने गया था. इसी बीच जब वह पेट्रोल भरा कर वापस लौट रहा था तभी विपरीत दिशा से आ रही एक अनियंत्रित कार ने बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही एकंगरसराय थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. एकंगरसराय थानाध्यक्ष ने बताया कि सड़क हादसे में युवक की मौत हुई है. कार की पहचान की जा रही है.

शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजन को सौंप दिया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में चीख पुकार मच गई है. मृतक घर का इकलौता कमाऊ सदस्य था. उसकी मौत से पूरे परिवार पर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है.

दूसरी घटना बिंद थाना क्षेत्र के फोरलेन के समीप की है. बताया जाता है कि ट्रक और जीप की भीषण टक्कर में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि हादसे में करीब 15 से लोग जख्मी हो गए. घायलों से तीन लोगों को गंभीर हालत में पटना रेफर कर दिया गया है.

मृतक की पहचान बेलछी थाना क्षेत्र के छौड़िया निवासी बैजनाथ पंडित का 45 वर्षीय पुत्र संटू पंडित है. मृतक के पुत्र निरंजन कुमार ने बताया कि अपने मौसा की पुत्री के तिलक समारोह में शामिल होने सरमेरा थाना क्षेत्र के पोझ गांव से परवलपुर थाना क्षेत्र के मई गांव गए थे. वापस लौटने के दौरान बिंद थाना क्षेत्र के फोरलेन के समीप अनियंत्रित ट्रक ने जीप में जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे यह हादसा हुआ.

घटना की जानकारी मिलते ही बिंद थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया. मामले पर बिंद थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि जाट और जीप की टक्कर में 1 लोगों की मौत हुई है जबकि 1 दर्जन से अधिक लोग जख्मी हुए हैं. सभी का इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है, दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है.

रिपोर्ट- प्रणय राज, नालंदा