Nalanda में तीन लोगों की मौत, दर्दनाक हादसे में गई जान

Share It

NALANDA : बिहार के नालंदा (Nalanda) जिले से इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई है. तीन लोगों की मौत की खबर से इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

पहली घटना सरमेरा थाना क्षेत्र के केनार गांव के पास हुई. बताया जाता है कि दो बाइकों की भिड़ंत में तीन लोग हवा में उछल गए. हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. जबकि, एक जख्मी इलाजरत है. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस तीनों युवक को अस्पताल लाई, जहां डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया. जबकि एक की मौत इलाज के दौरान हो गई.

मृतकों की पहचान पटना जिला के बाढ़ थाना क्षेत्र के शहरी गांव निवासी राज कुमार और बरबीघा के कबीरपुरा निवासी मो. फरहान के रूप में की गई है. जबकि एक अन्य जख्मी मो. अरमान विम्स में इलाजरत है.

परिजनों ने बताया कि अरमान और फरहान बाइक से बाजार घूमने जा रहे थे. इसी दौरान केनार पुल के पास हादसे की जानकारी मिली. आमने-सामने की टक्कर होने से एक युवक की मौत मौके पर हो गई जबकि दूसरे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

मौत की खबर मिलने पर परिजन अस्पताल आ गए, जहां उनकी चीख पुकार गूंजने लगी. थानाध्यक्ष ने बताया कि जख्मी युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दैरान एक युवक की मौत हो गई. इस हादसे में दो बाइक सवार युवक की मौत हुई है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के हवाले कर दिया गया है.

इसी तरह सिलाव थाना अंतर्गत करियन्न गांव में करंट लगने से एक किसान की मौत हो गई. मृतक 85 वर्षीय राम लखन महतो हैं. परिवार ने बताया कि बुजुर्ग खेत देखने गए थे. उसी दौरान पहले से गिरे बिजली प्रवाहित तार के संपर्क में आकर जख्मी हो गए. जख्मी की मौत इलाज के दौरान विम्स में हो गई. थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि मौत की सूचना मिली है, किसी ने शिकायत का आवेदन नहीं दिया है.

रिपोर्ट- प्रणय राज, नालंदा