Madhubani में बिजनेसमैन का मर्डर, अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या

Share It

MADHUBANI : बिहार के मधुबनी (Madhubani) जिले में एक बिज़नेसमैन की निर्मम हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने गोली मारकर हत्या की है. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

घटना जयनगर अनुमंडल मुख्यालय की है. जानकारी के मुताबिक, जयनगर बस्ती निवासी योगेंद्र कापड़ी के 35 वर्षीय पुत्र श्रवण कापड़ी की जयनगर बाजार के किराना गली में दुकान है. वे अपनी दुकान बंद कर घर वापस लौट रहे थे. इस दौरान रास्ते में शहीद चौक स्थित रेलवे के यूटाइप सड़क के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए.

घटना बुधवार की रात के करीब साढ़े नौ बजे की बताई जा रही है. गोली लगते ही किराना व्यवसायी सड़क पर गिर पड़े. स्थानीय लोगों ने उन्हें आनन-फानन में सड़क से उठाकर अनुमंडल अस्पताल लाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, मधुबनी भेज दिया गया है. इधर, घटना के विरोध में आज सुबह लोगों ने शहीद चौक को बांस-बल्ला लगाकर जाम कर दिया. लोग अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी और व्यवसायियों को सुरक्षा प्रदान करने की मांग कर रहे थे.

घटना के बाद से किराना व्यवसायी के घर में कोहराम मचा हुआ है. मामले पर डीएसपी विप्लव कुमार ने बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है. जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा. घटना को अंजाम देने वाले अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे.