Kaimur में क्राइम अनकंट्रोल, भरी सभा में एक व्यक्ति ने 2 लोगों को मारी गोली, मचा हड़कंप

Share It

KAIMUR : बिहार के कैमूर (Kaimur) जिले में चुनावी रंजिश में भरी सभा के दौरान एक व्यक्ति ने दो लोगों को गोली मार दी. गोली की आवाज़ से इलाके में हड़कंप मच गया. गोली लगने से घायल लोगों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, अकोढी गांव के रहने वाले गुरु चरण चौधरी ने गोडसरा गांव के रहने वाले विजय मल चौधरी को सभा में ही ताबड़तोड़ गोलियां मारना शुरू कर दी, जिसमें विजय मल चौधरी और एक युवक गोली लगने से घायल हो गए.

आसपास के लोगों द्वारा घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल रामगढ़ पहुंचाया गया, जहां से विजय मल चौधरी की हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. वहीं दूसरे घायल को प्राथमिक उपचार रामगढ़ रेफरल अस्पताल में ही किया गया. जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस महकमे को मिली मोहनिया डीएसपी घटनास्थल पहुंचकर जांच में जुटे हुए थे.

घायल की बहन सविता देवी ने बताया कि कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के अकोढी गांव में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के जयंती पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें अकोढी गांव के सैकड़ों लोगों के साथ साथ रामगढ़ थाना क्षेत्र से नगर पंचायत के चेयरमैन पद के उम्मीदवार विजय मल चौधरी भी पहुंचे हुए थे.

इसी बीच पंचायत चुनाव के चुनावी रंजिश को लेकर अकोढ़ी गांव के ही गुरु चरण चौधरी ने विजय मल चौधरी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. एक गोली विजय मल चौधरी के जांघ पर लगी तो दूसरा चेहरे पर और वहीं अफरा तफरी का माहौल हो गया तो उसी दौरान एक और व्यक्ति को गोली लगी.

वहीं मोहनिया डीएसपी फैज अहमद खान ने बताया कि चुनावी रंजिश में गुरु चरण चौधरी द्वारा विजय मल चौधरी को गोली मार दी गई है. फिलहाल गुरु चरण चौधरी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया है, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है और घायल विजय मल चौधरी को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

रिपोर्ट- सुनील सेठ, कैमूर