Hajipur में प्रॉपर्टी डीलर का मर्डर, ऑफिस में लाश मिलने से हड़कंप

Share It

VAISHALI : बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर (Hajipur) में आज दिनदहाड़े एक प्रॉपर्टी डीलर सह टेंट हाउस संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी मच गई. लोगों को जब इसकी सूचना मिली तो हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मामला जिले के हाजीपुर (Hajipur) नगर थाना क्षेत्र के पोखरा मोहल्ला का है. दरअसल, डायमंड DJ टेंट हाउस के संचालक का शव ऑफिस के एक कमरे में पाया गया. घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों की भारी भीड़ जुट गई. वहीं सदर SDPO राघव दयाल पुलिस बल के साथ पहुंचे.

मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के मेदनीमल निवासी स्व.शिव कुमार सिंह का बेटा उम्र करीब 28 वर्ष विनय कुमार राज उर्फ छोटू अपने घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर पोखरा मोहल्ला स्थित एक मकान में किराया लेकर डायमंड डीजे टेंट हाउस नामक दुकान संचालक था. वह विकलांग था.

टेंट हाउस में उसी मोहल्ला निवासी चंदन कुमार,राजीव कुमार पार्टनर था. वह जमीन के कारोबार से भी जुड़ा हुआ है जिसके पार्टनर चंदन कुमार, राजीव सिंह, गणेश राय है. मृतक के बड़ा भाई विवेक कुमार के मुताबिक मृतक भाई विनय कुमार उर्फ छोटू जमीनी कारोबार से जुड़ा हुआ था. उन्होंने जमीन विवाद, पैसे के लेन देन को लेकर हत्या की आशंका जताई है.

पुलिस ने मृतक विनय कुमार उर्फ छोटू के शव के पास पिस्टल और मोबाइल बरामद किया है. वहीं घटनास्थल के कुछ ही दूरी पर टेंट हाउस में काम कर रहे एक युवक अनिकेत कुमार को लोगों ने पकड़ लिया. उसकी जमकर पिटाई करते रहे. उसके बाद पुलिस ने भीड़ से बचाकर हिरासत में लिया और थाने ले गई.

इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.