दिनदहाड़े 1 Crore की लूट से हड़कंप, आंखों में मिर्ची पाउडर झोंककर कैश ले भागे बदमाश

Share It

DESK : इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दिनदहाड़े 1 करोड़ (1 Crore) रुपये की लूट को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि चार से पांच की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने कैश वैन को निशाना बनाते हुए एक करोड़ रुपये लूट लिए. इस दौरान अपराधियों ने एकदम फ़िल्मी स्टाइल में कैश वैन के ड्राइवर और कर्मचारी की आंखों में पहले मिर्ची पाउडर डाला, फिर पिस्तौल की नोंक पर पूरी घटना को अंजाम दिया.

घटना राजधानी दिल्ली (Delhi) से सटे गुरुग्राम (Gurugram) की है. बताया जा रहा है की जब वारदात हुई उस वक्त कर्मचारी मारुति कंपनी की एजेंसी से पैसा कलेक्ट करने के लिए इको वैन में इंतजार कर रहा था. इसी बीच कुछ बदमाशों ने कैश कलेक्शन करने वाली एस एंड आईबी कंपनी के कर्मचारियों की आंख में मिर्ची डालकर बदमाशों ने एक करोड़ नकदी लूट ली.

बताया जा रहा है कि सुबह से कर्मचारियों ने 11 कंपनियों से कैश कलेक्शन किया था. इधर घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ियों के नंबर खंगालने की कोशिश कर रही है, ताकि कैश वैन से 1 करोड़ रुपये की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को पकड़ा जा सके.