बड़ी खबर : CO और थानेदार के कई ठिकानों पर छापेमारी, सुबह-सवेरे EOU की टीम ने मारा छापा

Share It

PATNA : इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. आज सुबह-सुबह आर्थिक अपराध इकाई यानी EOU की टीम ने बिहार सरकार के दो भ्रष्ट अफसरों के ठिकानों पर धावा बोल दिया है. सुबह से ही EOU की टीम अलग-अलग जगहों पर इन दोनों अफसरों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. EOU की इस कार्रवाई के बाद से हड़कंप मच गया है.

आपको बता दें कि बालू के अवैध खनन से अकूत संपत्ति अर्जित करने के मामले में दो भ्रष्ट अफसरों के ठिकानों पर की छापेमारी की गई है. मिली जानकारी के अनुसार, औरंगाबाद के बारुण के तत्कालीन अंचलाधिकारी बसंत कुमार राय और भोजपुर के अजीमाबाद के तत्कालीन थानाध्यक्ष कृपाशंकर साह के ठिकानों पर रेड पड़ी है.

औरंगाबाद के बारुण के तत्कालीन सीओ के वैशाली के लालगंज और पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के मकान में ईओयू की टीम ने छापा मारा है. वहीं थानाध्यक्ष के बेगूसराय पुलिस केंद्र के पास स्थित पैतृक आवास और राम कृष्णा नगर स्थित आवास की तलाशी ली जा रही है.

कहा जा रहा है कि बारुण के तत्कालीन सीओ के बसंत कुमार के वैशाली के लालगंज स्थित पैतृक निवास के साथ-साथ पटना के ठिकाने पर भी रेड की गई है. सीओ के पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के भट्टाचार्या रोड के उनके बड़े भाई के घर पर ईओयू की टीम ने दबिश दी है. वहीं भोजपुर के अजीमाबाद के तत्कालिन थानेदार कृपाशंकर शाह के बेगूसराय और पटना के ठिकानों पर आर्थिक अपराध ईकाई की टीम ने छापा मारा है.

EOU की टीम ने आय से अधिक मामेल में केस दर्ज होने के बाद दोनों अफसरों के ठिकानों पर छापा मारा है. फिलहाल छापेमारी में कितनी संपत्ति मिली है, इसका अबतक कुछ पता नहीं चल सका है. थोड़ी देर में EOU की टीम छापेमारी में पाई गई संपत्ति का पूरा ब्यौरा देगी.