Chapra में एक युवक की हत्या, दोस्तों पर लगा जान से मारने का आरोप

Share It

SARAN : बिहार के सारण जिले के छपरा (Chapra) से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक युवक की चाक़ू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

घटना छपरा के एकमा थाना क्षेत्र के एकड़ीपुर गांव की है. मिली जानकारी के अनुसार, एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. शव को छिपाने की नियत से झाड़ियों में फेंक दिया गया. घटना की सूचना के बाद मौके पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हॉस्पिटल भिजवा दिया. हत्या का आरोप युवक के कुछ दोस्तों पर लगा है.

मृतक की पहचान एकमा थाना क्षेत्र के एकड़ीपुर निवासी सूरज कुमार (26) के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि युवक शुक्रवार की देर रात से गायब था. शुक्रवार की देर शाम किसी दोस्त का फ़ोन आने पर सूरज घर से गया था. देर रात में परिजनों द्वारा फोन किये जाने पर जल्दी लौटने की बात कहा, लेकिन कुछ समय बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया.

परिजनों द्वारा खोजबीन की गई लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी. आज सुबह मवेशी चराने गए लोगों ने झाड़ी में शव को देखा. इसके बाद हल्ला मचाने पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. भीड़ में जुटे लोग में से एक युवक ने शव की पहचान की. हत्याकांड में मृतक सूरज की मां के आवेदन पर छह लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. सभी नामजद अभियुक्त मृतक के दोस्त हैं.

इधर, आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपियों के घर पर पथराव कर दिया. पथराव की घटना के बाद गांव में पुलिस पहुंच हालात पर काबू कर लिया. फिर भी एकड़ीपुर गांव में तनाव की स्थिति है. इसे देखते हुए कई थाने की पुलिस कैम्प की है.