Bihar में सुबह-सवेरे तीसरा मर्डर, बदमाशों ने स्कूल में घुसकर गोलियों से भूना

Share It

NALANDA : बिहार (Bihar) में मंगलवार की सुबह-सवेरे अपराधियों का तांडव देखने को मिल रहा है. बदमाशों ताबड़तोड़ तीसरी बड़ी घटना को अंजाम दिया है. ताजा मामला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले की है. नालंदा में बेखौफ अपराधियों ने एक स्कूल में घुसकर रसोइया को गोलियों से भून दिया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई.

वारदात नालंदा जिले के हिलसा थाना इलाके की है. यहां मई गांव में बदमाशों ने एक स्कूल के भीतर घुसकर रसोइया की हत्या कर दी. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. स्थानीय लोगों में काफी नाराजगी देखी जा रही है. हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है. स्थानीय लोग रोड पर खड़े होकर प्रदर्शन कर रहे हैं. पुलिस मामले को शांत कराने में जुटी हुई है.

नालंदा में रसोइया की हत्या से पहले बदमाशों ने जहानाबाद और पटना में भाजपा (BJP) के पूर्व विधायक (Ex MLA) चितरंजन शर्मा के चचेरे भाई दिनेश शर्मा और चाचा अभिराम शर्मा की दिनदहाड़े हत्या कर दी.

पहली वारदात जहानाबाद जिले की है. यहां नगर थाना के कनौदी स्थित श्रीराम होटल के मालिक और बीजेपी के पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के चाचा अभिराम शर्मा की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि शादी का कार्ड देने के बहाने दो युवक बाइक से आए और होटल में घुसकर होटल संचालक को निशाना पर लेते हुए गोली मार दी.

यह सनसनीखेज वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. सीसीटीवी में पहले एक हत्यारा गमछी और हेलमेट लगाए हुए होटल में घुसता दिखाई दे रहा है और फिर तेजी से बाहर निकलता हुआ भी दिख रहा है. इसके बाद वो अपने दूसरे साथी, जिसने खुद भी हेलमेट लगा रखा था, उसके साथ वापस लौट कर कमरे के अंदर जाता दिख रहा है.

इस बड़ी वारदात के बाद दूसरी घटना पटना जिले के मसौढ़ी इलाके में हुई. जहानाबाद से करीब 30 किलोमीटर की दूर अपराधियों ने पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के चचेरे भाई दिनेश शर्मा की भी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि निदेश शर्मा सुबह-सवेरे दुकान खोल ही रहे थे कि इसी दौरान वहां अपराधी आ धमके और उन्होंने दिनेश पर गोलियों की बारिश कर दी. गोलियों की बौछार से दिनेशशर्मा ने वहीं दम तोड़ दिया.

करीब-करीब एक ही वक्त पर पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के दो रिश्तेदारों की हत्या से कई सवाल खड़े हो तरहे हैं. दोनों को एक ही दिन अलग-अलग जगहों पर गोली मारकर हत्या की गई, जो कि एक बड़ी साजिश की ओर इशारा कर रहा है. आपको बता दें कि बीजेपी के पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के करीबी नेताओं में भी गिने जाते हैं.

रिपोर्ट – प्रणय राज, नालंदा