Bihar में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, बंद कमरे में 6 लड़कियों के साथ पकड़े गए 3 युवक, आपत्तिजनक सामान बरामद

Share It

NALANDA : बिहार (Bihar) पुलिस ने सेक्स रैकेट (Sex Racket) के धंधे का बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल आठ लोगों को गिरफ्तार है. पकड़े गए लोगों से पुलिस पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. उनके पूरे गिरोह के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. कमरे से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किये गए हैं.

मामला नालंदा जिले का है. यहां राजगीर थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भदोखरीपर मोहल्ले में बीती रात दबिश दी. पुलिस की छापेमारी में सेक्स रैकेट के एक बड़े धंधे का खुलासा किया गया. मौके से पुलिस ने 6 लड़कियों को तीन लड़कों के साथ पकड़ा, जो आपत्तिजनक हालत में थे. पुलिस उनसे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

सूत्रों की ओर से मिली जानकारी के अनुसार भदोखरीपर मोहल्ले में काफी लंबे समय से जिस्मफरोशी के गलत धंधे का संचालन किया जा रहा था. इस धंधे में कई महिलाएं भी शामिल हैं, जो दूसरे पुरुषों के साथ मिलकर जिस्मफरोशी के गलत धंधे को चला रही थीं. उन महिलाओं में से कुछ को पुलिस ने मौके से दबोचा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि भदोखरीपर मोहल्ले में गलत काम किया जा रहा है. पुलिस कार्रवाई की जानकारी देते हुए राजगीर थाना के अधिकारी ने बताया कि गुप्त सुचना मिली थी कि भदोखरीपर मोहल्ले में पैसे की लालच देकर गलत काम कराया जा रहा है. मोहल्ले के लोगों का भी आरोप है कि अक्सर लड़के-लड़कियों को आते-जाते देखा जा रहा था.

पुलिस ने फिलहाल 6 लड़कियों को पकड़ा है. साथ में तीन लड़कों को भी गिरफ्तार किया गया है. उनसे पूछताछ कर घरवालों के बारे में पता लगाया जा रहा है. परिजनों को भी इसकी जानकारी दी जाएगी. आपको बता दें कि जिस्मफरोशी के धंधे में पकड़े गए लोगों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की जाती है. अगर ऐसा कुछ मामला सामने आता है तो पकड़े गए लोग मुसीबत में फंस सकते है.

रिपोर्ट – प्रणय राज, नालंदा