Bihar : गर्भवती पत्नी को हॉस्पिटल ले जा रहे पति की दर्दनाक मौत, साथ में देवर की भी गई जान

Share It

NALANDA : इस वक़्त एक बड़ी खबर बिहार (Bihar) के नालंदा जिले से सामने आ रही है. भीषण रोड एक्सीडेंट (Road Accident) में दो भाइयों की मौत हो गई है. इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है.

घटना एकंगरसराय थाना क्षेत्र के गौरैया विगहा गांव के पास हुई. मृतकों की पहचान चिकसौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरही बीघा गांव निवासी दयानंद महतो का (34) वर्षीय पुत्र मदन महतो और उसके चचेरे भाई सकलदीप महतो के (45) वर्षीय पुत्र नरेश कुमार के रूप में की गई है.

बताया जाता है कि मदन महतो की पत्नी को प्रसव पीड़ा हुई जिसके बाद वे अपने चचेरे भाई नरेश कुमार के साथ ऑटो पर पत्नी को बिठाकर एकंगरसराय प्राथमिक स्वास्थ केंद्र लेकर आए. आज सुबह मदन महतो अपने ससुराल गौरिया बीघा पत्नी की डिलीवरी की सूचना देने गए थे. सूचना देने के बाद जैसे ही वे मुख्य मार्ग पर आएं तभी एक अज्ञात वाहन ने ऑटो में टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों चचेरे भाइयों की ऑटो में ही मौत हो गई. कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों ने किसी तरह से ऑटो में फंसे शवों को बाहर निकाला. इधर मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. हादसे की सूचना पर पहुंची एकंगरसराय थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

एकंगरसराय थानाध्यक्ष ने बताया कि अज्ञात वाहन से ऑटो में टक्कर हुई है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.