Bihar: भीषण रोड एक्सीडेंट में 10 की मौत, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल, इन जिलों में लोगों की गई जान

Share It

PATNA : बिहार (Bihar) में मंगलवार का दिन हादसों का दिन रहा. अलग-अलग सड़क सड़क हादसों में कुल 10 लोगों की मौत हो गई. मधुबनी में पुल से टकराकर तीन बाइक सवार युवकों की जान चली गई जबकि गया जिले में कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत में दो लोगों ने दम तोड़ दिया.

उधर, भोजपुर में ऑटो और बाइक की टक्कर में दो की जान चली गई. जबकि गोपालगंज में दो, बेगूसराय, सारण और सासाराम में भी एक-एक लोगों की मौत हादसे में हो गई. सुपौल में शादी समारोह से लौट रही कार के पलट जाने से सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

मधुबनी के पीपराही सोलाडी चौक पर मंगलवार की सुबह बाइक के अनियंत्रित होकर नहर के पुल से टकरा जाने से तीन की मौत हो गई. मृतकों की पहचान मो. अंजर (18), मो. गुड्ड (16) और मो. सलमान (14) के रूप में हुई. तीनों लौकही थाना के अमरपुरा गांव के रहने वाले थे. वहीं गया के शेरघाटी थानाक्षेत्र के गोपालपुर में जीटी रोड पर दर्दनाक सड़क हादसे में ऑटो रिक्शे पर सवार महिला और एक आठ वर्षीया बच्ची की मौत हो गई.

भोजपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के ब्लॉक मोड़ के समीप मंगलवार की सुबह ऑटो और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इसमें बाइक और टेंपो पर सवार दो लोगों की मौत हो गयी. सोमवार की देर रात करीब एक बजे का है. बाइक और टेंपो पर सवार लोग शादी और तिलक से लौट रहे थे. रोहतास के दावथ में अनियंत्रित बाइक सवार ने नहर पुल में टक्कर मार दी. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

वहीं, बेगूसराय के लाखो ओपी क्षेत्र के लाखो गांव के समीप एनएच-31 पर मंगलवार को वाहन पलटने से एक किशोरी की मौत गई. मृतका मुंगेर जिले के नया रामनगर थाना क्षेत्र के नौआगढ़ी गांव निवासी अविनाश कुमार की 13 वर्षीया पुत्री अनन्या कुमारी थी.

सुपौल जिले में प्रतापगंज थाना क्षेत्र के दुअनियां के पास मंगलवार की सुबह एक कार अनियंत्रित होकर सड़क से 20 फीट नीचे पलट गई. हादसे में सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को पीएचसी में भर्ती कराया गया लेकिन घायलों की गंभीर स्थिति को देखकर डॉक्टर ने फारबिसगंज रेफर कर दिया. गंभीर रूप से घायल अररिया जिला के सिमराहा निवासी चालक चंदन कुमार ने बताया कि रानीगंज से बारात लेकर सोमवार को कार से दरभंगा गये थे.