Bihar : बार डांसर्स के साथ 2 लड़कों का डर्टी डांस, ठुमका लगाते बंदूक से फायरिंग भी की

Share It

MOTIHARI : बिहार (Bihar) में शादी-ब्याह के कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायरिंग का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी हर दिन हर्ष फायरिंग के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं. अभी एक वीडियो पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी से सामने आया है. यहां शादी समारोह में युवक हाथ में बंदूक लिए बार बालाओं के साथ ठुमके लगा रहा है.

वीडियो मोतिहारी के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के गरीबा का बताया जाता है. 22 अप्रैल को शादी समारोह के दौरान ये डांस हुआ था. शादी में बाराती के मनोरंजन के लिए ऑर्केस्ट्रा का इंतजाम था. इसी दौरान दो मनचले स्टेज पर चढ़कर बार बालाओं के साथ नाचने लगे, इतना ही नहीं बार बालाओं के ठुमके पर दोनों युवकों ने हर्ष फायरिंग करनी शुरू कर दी.

बार बालाओं के ठुमके पर हर्ष फायरिंग करने वाले दोनों युवक की पहचान हो गई है. दोनों गरीबा पंचायत के रहने वाले हैं. गोलू कुमार उर्फ अभिजीत और चंदन कुमार के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

इस मामले पर कल्याणपुर थानाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह ने बताया कि हर्ष फायरिंग करने का वीडियो सामने आया है. उस मामले में वीडियो में दिख रहे दोनों युवकों की पहचान कर प्राथमिकी दर्ज की गई है. दोनों युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. दोनों को पकड़कर पुलिस सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी.