Bihar : मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, पैक्स अध्यक्ष हुआ घायल

Share It

JAHANABAD : बिहार (Bihar) के जहानाबाद जिले में भूसा उड़कर आ जाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान पैक्स अध्यक्ष को भी लाठी डंडे से मार कर घायल कर दिया. वहीं पैक्स अध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि जन वितरण प्रणाली के दुकान के सामने थ्रेसर से रवि फसल की कटाई कर रहा था, जिसके कारण दुकान में भूसा उड़कर आ रहा था. दुकान अस्त व्यस्त हो गया. जब ऐसा करने से मना किया तो लोगों ने लाठी डंडे से मार कर हमें घायल कर दिया.

जबकि घटना को अंजाम देने वाले लोगों के खिलाफ पैक्स अध्यक्ष द्वारा स्थानीय थाने में लिखित आवेदन दिया है. वहीं पुलिस का इस मामले में कहना है कि पूरी घटना की जांच की जा रही है. जांच के बाद दोषियों पर कार्यवाई किया जाएगा, लेकिन मामूली विवाद को लेकर पैक्स अध्यक्ष के साथ जिस तरह से मारपीट किया गया है. वह कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाता है.

वहीं विधि व्यवस्था को बनाए रखने के लिए एस पी ने सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिया है कि अपने-अपने क्षेत्रों में लगातार अपराधी प्रवृत्ति के व्यक्तियों पर कार्रवाई करें. कल रात्रि को एसपी खुद सड़क पर निकल कर जांच अभियान चलाया था. लापरवाही बरतने वाली एक एसआई को भी निलंबित किया है। इसके बाद ही मारपीट की घटना नहीं घट रही है.