Bihar : वैशाली में मर्डर, पार्किंग विवाद में छात्र की हत्या, यज्ञस्थल पर हुआ था झगड़ा

Share It

HAJIPUR : बिहार (Bihar) के वैशाली जिले में पार्किंग विवाद को लेकर एक युवक की हत्या कर दी गई है. घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी नाराजगी देखी जा रही है. इधर मौत की खबर मिलते ही परिजनों में में कोहराम मच गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

घटना वैशाली जिले के बेलसर सहायक थाना इलाके की है. यहां मनोरा गांव में चल रहे यज्ञस्थल पर गाड़ी पार्किंग को लेकर हुए विवाद में एक छात्र (17) की हत्या कर दी गई. घटना शुक्रवार की देर रात की है. मृतक युवक की पहचान बेलसर ओपी के श्यामपुर गांव के रहने वाले विनोद सिंह के बेटे सुशांत कुमार के रूप में हुई है.

इस घटना के बाबत जानकारी मिली है कि मुजफ्फरपुर के सरैया और अन्य गांवों से आए जिप्सी सवार युवकों ने विवाद के बाद सुशांत को जिप्सी के गेट में उसके गमछे को फंसाकर काफी दूर तक घसीटा और छोड़कर भाग निकले. गंभीर रूप से घायल युवक को लोग पीएचसी लेकर गए, लेकिन उसकी मौत हो गई.

घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.