Bihar: छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, कोचिंग से पढ़कर लौट रही थी घर

Share It

VAISHALI : बिहार (Bihar) में अपराधियों का मनोबल काफी ज्यादा बढ़ गया है. दिनदहाड़े किसी बड़ी घटना को अंजाम देना आम बात हो गई है. इसी बीच एक बड़ी खबर वैशाली जिले से सामने आ रही है. अपराधियों ने दिनदहाड़े कोचिंग से लौट रही छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी है.

घटना महुआ थाना क्षेत्र की है. बताया जाता है कि एक छात्रा कोचिंग से पढ़ कर वापस अपने घर लौट रही थी, तभी कुछ बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. गोली चलने की आवाज़ से इलाके में हड़कंप मच गया.

मृतका की पहचान महुआ थाना के चकफते गांव निवासी सुनील सिंह की बेटी रिशु कुमारी के रूप में हुई है. स्थानीय लोग जब तक उसे हॉस्पिटल पहुंचा पाते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. लोगों ने उसके परिजनों को इसकी सूचना दी तो परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे. मृतका की लाश देखकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

लोगों ने बताया कि रिशु कुमारी कोचिंग पढ़ने महुआ बाजार गई हुई थी. पढ़ाई के बाद घर लौटने के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उसे रास्ते में रोका और फिर गोली मारकर हत्या कर दी.

मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है.