Bihar : टीचर की दिनदहाड़े हत्या, अपराधियों ने घेरकर सीने में मारी गोली

Share It

SUPAUL : बिहार (Bihar) के सुपौल जिले से इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बदमाशों ने एक टीचर की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी है. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

मृतक की पहचान सुपौल जिले के छातापुर थाना क्षेत्र के घिवहा पंचायत के वार्ड 02 निवासी दिनेश यादव के रूप में की गई है. बताया जाता है कि दिनेश यादव की सहरसा जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसके बाद अगली सुबह पुलिस ने शव को मृतक के घर पर पहुंचाया. शव पहुंचते ही परिवार में चित्कार से माहौल गमगीन हो गया था.

वहीं इस घटना की जानकारी पाकर देखने आए लोगों की मृतक के दरवाजे पर भीड़ जमा हो गयी. पुत्र के शोक में मां समतोलिया देवी का रो-रो कर बुरा हाल था. पत्नी अर्चना देवी भी बेसुध अवस्था में पति के शव को निहारा रही थी. लोगों ने बताया कि दिनेश घिवहा निवासी स्व.रघुनी यादव के छोटा पुत्र था, जो वर्षों से सहरसा में रहकर अपनी पढ़ाई के साथ साथ स्कूल और कोचिंग में भी पढ़ाता था.

घटना की जानकारी देते हुए मृतक के ससुर महेंद्र यादव ने बताया कि बुधवार को दिनेश अपनी पत्नी और बच्चे को लेकर पथराहा आया था. जहां से वह पत्नी और बच्चे को छोड़कर वापस अपने आवास सहरसा लौट रहा था. रास्ते में अज्ञात अपराधियों ने उसकी सीने में गोली मार कर हत्या कर दी. बाद में पुलिस के द्वारा उनके परिजनों को घटना की जानकारी मिली.

वहीं, इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने मामले में संबंधित थाना के पुलिस से बात कर अविलंब अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की. इस घटना के बाद से पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.