Bihar : खुबसूरत महिला को देखकर डोला लुटेरों का मन, बेटी के सामने ही मां को…

Share It

SUPAUL : बिहार (Bihar) में अपराधियों का मनोबल काफी ज्यादा बढ़ गया है. लूट, हत्या, डकैती और रेप जैसी घटनाएं अब आम हो गई हैं. इसी बीच सुपौल जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां घर में लूटपाट की नीयत से पहुंचे अपराधियों का मन एक खुबसूरत महिला को देखते ही बदल गया. इसके बाद उन्होंने ऐसी हरकत कर दी जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है.

मामला सुपौल के निर्मली थाना क्षेत्र के बेला सिंगार मोती पंचायत के वार्ड नंबर 9 का है. दरअसल, घर में लूटपाट की मंशा से घुसे बदमाशों महिला की खूबसूरती देख लूट की नीयत बदली और उसे बाइक पर ब‍िठाकर ले भागे. दिनदहाड़े नकाबपोश अपराधियों द्वारा एक शादीशुदा महिला का अपहरण किए जाने के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

इस मामले को लेकर अपहृत महिला के पति ने निर्मली थाना में आवेदन देकर पूरी जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि उन्हें दो दिन पहले फोन पर धमकी भी दी गई थी. उन्होंने बताया कि मैं जरूरी काम से मझारी पंचायत गया था. इसी बीच बाइक सवार नकाबपोश दो व्यक्ति मेरे घर पर आकर मेरी पत्नी को जोर जबरदस्ती कर उठा ले गए. जब मैं मझारी से घर पर वापस आया तो मेरी 15 साल कि बेटी ने घटना की जानकारी दी.

बेटी ने बताया कि जैसे ही अपराधी घर में घुसे वह च‍िल्‍लाने लगी. सामने मां आ गई. अपराधियों ने मां को जबरन उठाया और घर से बाहर ले गए. फ‍िर बाइक पर बिठाकर तेजी से निकल गये.इस दौरान काफी संख्‍या में लोग वहां मौजूद थे. लेकिन किसी ने जरा सा भी विरोध नहीं किया.

इधर घटना की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि एक महिला की किडनैपिंग का आवेदन प्राप्त हुआ है, पुलिस तहकीकात में जुटी है. पुलिस आसपास के लोगों और मायके वालों से पूछताछ कर रही है. सभी बिंदुओं को जोड़कर मामले की जांच की जा रही है.