Bihar : सुबह-सवेरे भयानक हादसा, 2 जुड़वा नवजात समेत 4 लोगों की मौत, मातम में बदलीं खुशियां

Share It

SIWAN : बिहार (Bihar) के सीवान जिले से इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दर्दनाक रोड एक्सीडेंट में 2 नवजात समेत 4 लोगों की मौत हो गई है. 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. इस घटना के बाद से इलाके में कोहराम मचा हुआ है.

हादसा गुठनी थाना क्षेत्र के भठही गांव के पास हुआ. मिली जानकारी के अनुसार, आज सुबह बोलेरो सवार परिवार नवजात बच्चों को दिखाने उत्तर प्रदेश के देवरिया जा रहा था. जुड़वा बच्चों का जन्म बुधवार शाम को ही हुआ था. इन्हें डॉक्टर से दिखाने सभी लोग देवरिया जा रहे थे.

गाड़ी में मां और उसके जुड़वा बच्चे समेत 6 लोग थे. साइड लेने के दौरान भठही गांव के पास खड़ी ट्रक में बोलेरो ने टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि जुड़वा बच्चे सहित 4 परिजन की मौके पर ही मौत हो गई. मां समेत दो की हालत गंभीर बनी हुई है.

मृतकों की पहचान मैरवा थाना क्षेत्र के इंग्लिश गांव निवासी आशु डाला की पत्नी कौशर खातून और शेख मुस्ताक अली उर्फ टुन्नू के रूप में हुई है. वहीं दोनों नवजात बेबी खातून के जुड़वा बच्चे थे. बेबी खातून और असदौला खातून की हालत गंभीर है. हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. आसपास के लोगों की भीड़ लग गई है. स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया. इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. सड़क पर आवागमन बाधित हो गया. पुलिस ने क्रेन की मदद से बोलेरो को हाईवे से हटवा कर थाने ले आई.