Bihar में फिर जहरीली शराब पीने से मौत! अबतक 3 की गई जान, परिजनों ने चोरी छिपे किया अंतिम संस्कार

Share It

SIWAN : बिहार (Bihar) में एक बार फिर तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. एक साथ तीन लोगों की मौत की खबर से हड़कंप मच गया है. आशंका जताई जा रही है कि यह मामला जहरीली शराब से जुड़ा हो सकता है. हालांकि परिजन कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने तीनों मृतकों के शवों का बिना पोस्टमार्टम कराये ही अंतिम संस्कार भी कर दिया है.

मामला सीवान (Siwan) जिले के पचरुखी थाना क्षेत्र के हरदिया गांव का है. दरअसल, आज संदिग्ध स्थिति में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि अन्य तीन की स्थिति गंभीर बनी हुई है. आशंका जाहिर की जा रही है कि सभी ने एक साथ जहरीली शराब का सेवन किया था. परिजनों ने इस मामले में अबतक कोई बयान नहीं दिया है.

मृतकों की पहचान पचरुखी थाना क्षेत्र के हरदिया गांव निवासी भीखम राम (60), बिंदा राम (62) और अर्जुन राम (50) के रूप में की गई है. आसपास के लोगों की मानें तो तीनों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है. हालांकि, इसे लेकर मृतक के परिजन खुलकर कुछ भी कहने से बच रहे हैं. ग्रामीणों के अनुसार गांव में कुछ अन्‍य लोग भी बीमार हैं, जिनमें तीन की हालत नाजुक बनी हुई है.

इधर, परिजनों ने कल रात से सुबह तक तीनों शवों का बिना पोस्टमॉर्टम कराए ही अंतिम संस्कार कर दिया. 3 लोगों की संदिग्ध स्थिति में मौत की जानकारी पर पचरुखी थाने की पुलिस इनकी मौतों को सामान्य बता रही है. सभी लोगों को पेट दर्द और शरीर में तेज झनझनाहट की शिकायत थी, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन तीनों की मौत हो गई.