Bihar : दर्दनाक रोड एक्सीडेंट में डॉक्टर की मौत, बेटे की शादी का कार्ड बांटकर लौट रहे थे घर

Share It

SIWAN : बिहार (Bihar) में सड़क हादसों की संख्या काफी ज्यादा बढ़ गई हैं. इसी बीच सीवान जिले में भयानक रोड एक्सीडेंट हुआ. इस हादसे में एक डॉक्टर की मौत हो गई. कहा जा रहा है कि वह अपने बेटे की शादी का कार्ड बांट कर वापस अपने घर जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ. इस घटना के बाद मृतक के घर में शादी का माहौल गम में तब्दील हो गया. मृतक के घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

घटना नौतन थाना क्षेत्र के नौतन पुल के पास हुई. बताया जाता है कि अपने बेटे की शादी का कार्ड बांट कर लौट रहे डॉक्टर पिता की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. मृतक की पहचान सीवान शहर के निराला नगर निवासी डॉ.डीके चौहान के रूप में हुई. इस घटना के बाद पुलिस ने मृत डॉक्टर के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया है.

सीवान के निराला नगर निवासी डॉ. डी के चौरसिया नौतन बाजार पर भाड़े का मकान में आंख का इलाज करते थे. उनकी मौत के बाद पूरे परिवार के लोगों में कोहराम मच गया है. परिजनों ने बताया कि डॉ. डी के चौरसिया के बेटे की शादी अगले महीने होने वाली है. इसकी तैयारी में डॉक्टर पूरी शिद्दत से लगे थे. वह अपने बेटे का कार्ड बांट कर लौट रहे थे.

इसी दौरान नौतन पुल के पास अज्ञात पिकअप ने पीछे से जोरदार टक्कर मार मौके से फरार हो गई, जहां घटनास्थल पर ही डॉक्टर की मौत हो गई. घटनास्थल पर लोगों की भारी तादाद में भीड़ जुट हो गई. लोगों ने इसकी जानकारी स्थानीय नौतन थाने की पुलिस को दी. इधर, घटना के बाद नौतन थाने की पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया.